Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पुलवामा को लेकर दिये विवादित बयान पर रामगोपाल माफी मांगें‘:योगी

पुलवामा को लेकर दिये विवादित बयान पर रामगोपाल माफी मांगें‘:योगी

गोरखपुर 21 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव ने पुलवामा घटना को लेकर जो विवादित बयान दिया है उसपर उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

श्री योगी ने गुरुवार शाम यहां होली मिलन कार्यक्रम के दौरान गोरखनाथ मंदिर में संवाददाताओं से कहा कि सपा नेता रामगोपाल यादव ने पुलवामा घटना को लेकर जो विवादित बयान दिया वह उनकी घटिया एवं तुष्टीकरण की राजनीति का परिचायक है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शहीद जवानों पर दिया बयान शर्मनाक है। यह देश के बहादुर जवानों के मनोबल को तोड़ने की साजिश का एक हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार का बयान आतंकी संगठनों के दुहसाहस को बढावा देने वाला है। उन्होंने कहा कि सपा महासचिव को इस प्रकार के बयानों के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर व्यक्ति जानता है कि पुलवामा में पिछले 14 फरवरी की घटना के बाद देश के बहादुर जवानों ने 48 घंटे के भीतर आतंकियों को मार गिराया था। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और उग्रवाद के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जीरो टालरेंस नीति है, जिसका परिणाम आज पूरे देश के सामने है।

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image