Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:32 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलवामा में मुठभेड़ शुरू

पुलवामा में मुठभेड़ शुरू

श्रीनगर 26 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार शाम को घेराबंदी और तलाश अभियान (कासो) के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने यह जानकारी दी।

कर्नल कालिया ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने आज शाम पुलवामा जिले के त्राल के नूरपुरा में संयुक्त तलाश एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया।

जब सुरक्षा बल के जवान आतंकवादियों की तलाश में एक निश्चित इलाके की ओर बढ़ रहे थे तो उन पर आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ अभी भी जारी है। मुठभेड़ वाले स्थल के आस-पास के क्षेत्रों में किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को रवाना कर दिया गया है।

रवि जितेन्द्र

वार्ता

More News
कश्मीर में 15 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

कश्मीर में 15 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

24 Apr 2024 | 2:37 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) कश्मीर घाटी में मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल 15 तस्करों पर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम में अवैध तस्करी की रोकथाम (पीआईटी एनडीपीएस) के तहत पकड़ा है।

see more..
image