Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलवामा हमले में शहीद मोहन लाल को दी श्रद्धांजलि

देहरादून 16 फरवरी(वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को यहां कारगी चौक में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शहीद जवान मोहन लाल के आवास पर जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मोहन सीआरपीएफ के उन 40 जवानों में शामिल थे जो पुलवामा के निकट आतंकवादी हमले में शहीद हुए थे।
मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों से भेंट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता दुःख की इस घड़ी में शहीद के परिवार के साथ है। राज्य सरकार शहीद के परिवारजनों का हरसंभव सहयोग करेगी।
श्री त्रिवेंद्र ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के सीआरपीएफ काफिले पर किए हमले में शहीद उत्तराखंड के सैनिकों के परिजनों को 25 लाख रूपए दिए जाने की घोषणा की है। उन्होंने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हमें अपनी सेना पर पूरा यकीन है और आतंकियों को इस कायराना हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि दुःख की इस घड़ी में हम सभी शहीदों के परिजनों के साथ है। पूरा देश इन शहीदों की शहादत के प्रति नतमस्तक है और अपनी सेना, अपने अर्धसैनिक बलों अौर पुलिस के साथ पूरी तरह खड़ा है।
विधायक गणेश जोशी और विनोद चमोली ने भी शहीद जवान की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
सं.संजय
वार्ता
image