Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पटना के नाले में गिरे दीपक की दूसरे दिन भी तलाश जारी

पटना 18 नवंबर (वार्ता) बिहार में राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र के राजेश पथ के निकट कल नाले में गिरे दस वर्षीय दीपक की सकुशल बरामदगी के लिए करीब 33 घंटे से लगातार तलाश जारी है।
आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि दीपक की सकुशल बरामदी के लिए श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र के बसावन पार्क के निकट और इसी थाना क्षेत्र के आनंदपुरी नाले में जाल डाला गया है। सम्प हाउस से रुक-रुक कर पानी छोड़ा जा रहा है ताकि यदि नाले में दीपक फंसा हो तो वह पानी के तेज बहाव से आनंदपुरी के निकट जाल में आ सके।
बच्चे की तलाश के लिये दोनों स्थानों पर राज्य आपदा मोचल बल (एसडीआरएफ) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम को लगाया गया है। नाले के अंदर अभी भी बल के जवान दीपक की सकुशल बरामदी के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं।
सूत्रों ने बताया कि नाले से लगे सड़क के अलावा अन्य दो स्थानों पर भी जेसीबी से खुदाई कर दीपक की तलाश की जा रही है। घटना स्थल पर पुलिस और सामान्य प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी बचाव एवं राहत दल के साथ लगातार कैम्प कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि बसावन पार्क के निकट नाले पर ढक्कन नहीं होने से यह दुर्घटना हुयी है। कल दीपक जब अपने पिता के लिये खाना लेकर आ रहा था तभी एक गाय को अपनी ओर आता हुआ देख वह दौड़ पड़ा। जाली नहीं होने से दीपक नाले में गिर गया। दीपक के पिता की बोरिंग रोड में समोसे की दुकान है।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
image