Friday, Mar 29 2024 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य


पटना में राष्ट्रीय सैंबो प्रतियोगिता कल से

पटना 18 सितंबर (वार्ता) बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय सैंबो (रूसी कुश्ती) प्रतियोगिता कल से शुरू होगी, जिसमें पांच सौ से अधिक पहलवान जोर आजमाएंगे।
आयोजन समिति के अध्यक्ष विशाल सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स के इंडोर हॉल में होने वाली प्रतियोगिता में सब जूनियर, जूनियर यूथ एवं सीनियर श्रेणी में बालक एवं बालिका वर्ग के मुकाबले होंगे। उन्होंने बताया कि मुकाबले दो अलग-अलग कोर्ट पर होंगे।
श्री सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्तरप्रदेश, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, असम, गोवा, जम्मू-कश्मीर, मेघालय, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, ओडिशा, राजस्थान और तेलंगाना की टीम यहां पहुंच चुकी है।
अध्यक्ष ने कहा कि कल इस प्रतियोगिता का उद्घाटन केन्द्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव करेंगे। साथ ही बिहार के मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव, पूर्व सांसद मीना सिंह, भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी आर. लक्ष्मणन, आईएएस चंद्रशेखर सिंह और बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के निदेशक सह सचिव आशीष कुमार सिन्हा उपस्थित होंगे।
सूरज रमेश
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image