Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर » HJMUE


पत्रकार को रिश्वत देने के मामले में सब चुप है: महबूबा

श्रीनगर, 08 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता पर लेह में कथित तौर से पत्रकारों को रिश्वत देने के मामले में मीडिया को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि अगर कोई और दल ऐसा करते पकड़ा गया होता तो मीडिया उस पर सवाल उठाता।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लेह में भाजपा नेता लिफाफे में एक पत्रकार को रुपये देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की सत्यता की हालांकि अभी जांच नहीं हो सकी है।
इस बीच, लेह प्रेस कल्ब ने आरोेप लगाया है कि उस लिफाफे में रुपये थे और उन्होंने भाजपा नेता के खिलाफ पत्रकार को रिश्वत देने के आरोप में शिकायत दर्ज करायी है।
सुश्री महबूबा ने पूछा, “अब रेडियो बंद क्यों है, हैशटैग क्यों नहीं दिख रहे हैं। अगर कांग्रेस, तृणमूल या किसी अन्य पार्टी का नेता ऐसा करते पकड़ा गया होता तो उस पर सवाल उठाए जाते। जानकर खुशी हुई कि किसी में इसको ठुकराने की हिम्मत है। मुझे अवनी लवासा पर गर्व है, जिसने उसे अपनी जगह पर रखा।”
लेह प्रेस कल्ब ने पुलिस शिकायत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रवीन्द्र रैना और पूर्व एमएलसी वक्रिम रंधावा सहित भाजपा नेता पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने दो मई को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते के बाद पत्रकारों को चुनाव में फायदा दिलाने के मकसद से रिश्वत देने की कोशिश की।
शिकायत में कहा,“ हमने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और साथ ही इस मामले पर अपना दुख प्रकट किया।” इसके साथ ही शिकायत में श्री रैना और श्री रंधावा पर आदर्श आचार संहिता को तोड़ने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। भाजपा ने हालांकि इन आरोपों को खारिज किया है।
शोभित.श्रवण
वार्ता
There is no row at position 0.
image