Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


परिवहन चेकपोस्ट पर गोली चालन, प्रकरण दर्ज

बड़वानी, 1 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नागलवाड़ी थाना क्षेत्र के तहत बालसमुद स्थित एकीकृत परिवहन जांच चौकी पर अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली चालन किए जाने पर प्रकरण दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बालसमुद पुलिस चौकी में पदस्थ परिवहन आरक्षक नितिन परसाई के शिकायत आवेदन पर कल देर रात्रि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
शिकायत के मुताबिक कर संग्रहण खिड़की क्रमांक एक पर पदस्थ नितिन परसाई जब लघुशंका हेतु गया हुआ था, तब इसी दौरान तीन बार गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इसके अलावा किसी विस्फोटक पदार्थ के भी फेंके जाने की सूचना है।
एक गोली कर संग्रहण खिड़की का कांच भेदते हुए अंदर भी चली गई, किंतु वहां किसी के नहीं होने के चलते किसी को नुकसान नहीं हुआ। गोली चलाने के बाद तीन बदमाश अपने साथ लाये दो दुपहिया वाहनों पर सवार होकर भाग खड़े हुए
पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि फेंके गये ज्वलनशील पदार्थ के बारे में पता किया जा रहा है।
परिवहन चेकपोस्ट प्रभारी बालसमुद डीपी पटेल ने बताया कि गत 18 जुलाई को भी यहां उपद्रव किए जाने पर करीब 30 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया था।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image