Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पवार के बारे में झूठ बोलना भाजपा और शिंदे ग्रुप की राजनीतिक पैंतरेबाजी : तापसे

मुंबई 02 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के महाराष्ट्र के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने भारतीय जनता पार्टी और शिंदे समूह पर पार्टी प्रमुख शरद पवार के बारे में ‘झूठ बोलो’ की राजनीतिक रणनीति अपनाने का आरोप लगाते हुए शिंदे समूह के प्रवक्ता नरेश म्हस्के से पूछा है कि वह श्री पवार के बारे में कितना जानते हैं।
श्री तापसे ने कहा कि श्री पवार ने हमेशा आम आदमी को भगवान माना और उसके कल्याण के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि श्री पवार को मजाक करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र को पिछड़े समाज, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, महिला बहनों, श्रमिकों तथा उद्योगों में आगे ले जाने का काम किया।
उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि भाजपा और शिंदे समूह के लोग इतिहास से झूठे संदर्भ देकर, उनके नाम का उपयोग करके और भ्रम पैदा करके श्री पवार की आलोचना करने की राजनीतिक साजिश कर रहे हैं।
श्री तापसे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से पूछा कि क्या राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा द्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान शिंदे समूह को स्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि उनके प्रवक्ता, विधायक व मंत्री इस अपमान के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान किया।
संजय अशोक
वार्ता
image