Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पश्चिम चंपारण में हथियार के साथ दस अपराधी गिरफ्तार

बेतिया 17 जून (वार्ता) बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने हथियार के साथ दस अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बेतिया के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने यहां बताया कि जिले पिछले तीन दिनों से चलाए जा रहे अभियान के तहत मझौलिया पुलिस ने कोड़ा गिरोह के दो अपराधियों को रुपये छीनकर भागते समय रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वहीं, शिकारपुर पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी कर दो किलों चरस एवं सौ लीटर देसी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
श्री जयंतकांत ने बताया कि नगर थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान इमली चौक के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल एवं एक देसी कट्टा के साथ तीन मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से तीन मोबाइल भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में कुन्दन कुमार, राज कुमार उर्फ राजा एवं रंजन राज शामिल है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बेतिया राज डेवढी परिसर में वाहन जांच के दौरान दो मोटरसाइकिल चोरों को चोरी की एक मोटरसाइकिल एवं दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोरों में अंकुर कुमार एवं विशाल कुमार शामिल है।
सौरभ सूरज
वार्ता
More News
देश की गति के साथ झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए को यहां से पूरा समर्थन मिलना चाहिए: जनरल वीके सिंह

देश की गति के साथ झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए को यहां से पूरा समर्थन मिलना चाहिए: जनरल वीके सिंह

24 Apr 2024 | 9:24 PM

रांची, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह बुधवार को पलामू में एनडीए प्रत्याशी वीडी राम के नामांकन में शामिल हुए।

see more..
image