Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:00 Hrs(IST)
image
राज्य


पश्चिम रेलवे से तीन पार्सल विशेष ट्रेनें हुई रवाना

अहमदाबाद, 13 जुलाई (वार्ता) पश्चिम रेलवे के विभिन्न स्टेशनों से दूध के एक रेक सहित तीन पार्सल विशेष ट्रेनें रवाना की गयीं।
पश्चिम रेलवे की ओर से सोमवार को यहां जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि रविवार को पश्चिम रेलवे के विभिन्न स्टेशनों से दूध के एक रेक सहित तीन पार्सल विशेष ट्रेनें रवाना हुईं, जिनमें ओखा से चांगसारी और बांद्रा टर्मिनस से लुधियाना पार्सल विशेष ट्रेनें शामिल हैं। दूध की एक विशेष ट्रेन पालनपुर से हिंद टर्मिनल के लिए रवाना हुई है।
गौरतलब है कि 15 जुलाई से दो मिल्क टैंकर आणंद से ट्रेन नम्बर 00913 पोरबंदर-शालीमार पार्सल विशेष ट्रेन को इस माह के दौरान प्रत्येक बुधवार और शुक्रवार को जोड़ने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा इसी ट्रेन में दो अतिरिक्त पार्सल यान (वीपीयू) आज से अगली सूचना तक जोड़े जायेंगे।
गुवाहाटी में लॉकडाउन को 15 जुलाई तक बढ़ाये जाने के कारण उस दिन ओखा स्टेशन से छूटने वाली ट्रेन नम्बर 00949 ओखा- गुवाहाटी पार्सल स्पेशल चांगसारी स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट हो जायेगी। इसलिए वापसी में भी यह ट्रेन गुवाहाटी के बजाय मौजूदा समय सारणी के अनुसार चांगसारी से प्रस्थान करेगी।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस ने वर्ष 2019 में पराजित तीन योद्धाओं पर लगाया दाव

कांग्रेस ने वर्ष 2019 में पराजित तीन योद्धाओं पर लगाया दाव

25 Apr 2024 | 10:52 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने वर्ष 2019 में पराजित तीन योद्धाओं पर भरोसा जताते हुये इस बार के चुनाव में उनपर दाव लगाया है और उन्हें चुनावी रण में फिर से उतार दिया है।

see more..
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया

25 Apr 2024 | 10:47 AM

दंतेवाड़ा 24 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा क्षेत्र में अलग-अलग इलाकों में सक्रिय 18 नक्सलियों ने 'लोन वर्राटू अभियान' के तहत पुलिस अधीक्षक के समक्ष आत्मसमर्पण किया है।

see more..
ममता ने गडकरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

ममता ने गडकरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

25 Apr 2024 | 10:44 AM

कोलकाता, 24 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नितिन गडकरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। श्री गडकरी महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिर गए थे।

see more..
image