Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पहले चरण में भाजपा-आजसू हाफ, दूसरे चरण में साफ और तीसरे चरण में बर्बाद : हेमंत

पहले चरण में भाजपा-आजसू हाफ, दूसरे चरण में साफ और तीसरे चरण में बर्बाद : हेमंत

रांची 12 दिसंबर (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने आज विधानसभा की 17 सीटों के लिए हो रहे तीसरे चरण के मतदान में जहां मतदाताओं से भारी संख्या में वोट करने की अपील की वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसकी पूर्व सहयोगी ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान में भाजपा-आजसू हाफ हुआ, दूसरे चरण में साफ हुआ और अब तीसरे चरण में दोनों पार्टियां बर्बाद हो जाएंगी।

श्री सोरेन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “पहले चरण में भाजपा-आजसू ठगबंधन 'हाफ' हुआ, दूसरे में 'साफ' हुआ और आज दोनों पार्टियां 'बर्बाद' होने के कगार पर आ चुकी है। इन दोनों की ठगबंदी की ताबूत पर आखिरी कील झारखंड की जनता 20 तारीख को ठोक, 23 दिसंबर 2019 को जश्न मनायेगी। लोकतंत्र होगा विजयी।”

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने सवालिया लहजे में कहा, “वोट करें - देश गढ़े पर वोटिंग के समय याद रहे स्मार्ट रांची के नाम पर कचरे का ढेर किसने बनाया। 25 साल का कुशासन याद रहे। पिछले पांच साल में झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) और झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) की एक भी प्रतियोगिता परीक्षा किसाने नहीं करवाई। हक मांग रहे लोगों पर बड़कागांव से लेकर बरवाडीह और रांची तक गोलियां और डंडे किसने चलवाए।”

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image