Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फिटनेस मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है:मलाइका

मुंबई,12 दिसंबर (वार्ता) अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि एक प्रतिष्ठित सेलेब्रिटी होने के नाते जब हम फिटनेस को बढ़ावा देने का प्रचार करते हैं तब हमें खुद भी फिट रहना पड़ता है।
सुश्री मलाइका अरोड़ा को गुरुवार को पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट ने भारत में अमेरिका के नाशपाती (युएसए पियर्स) के लिए एक कार्यक्रम में ब्रांड अंबेसडर घोषित किया। सुश्री मलाइका ने कहा कि एक बार उनसे पूछा गया कि आपकी सेहत का राज क्या है तब हमने जवाब दिया नाशपाती फल।
उन्होंने कहा कि वह स्वयं अमेरिका के नाशपाती का सेवन कर स्वास्थ्य में फर्क को समझ सकते हैं।
सुमित सरन, इन-कंट्री मार्केटिंग प्रतिनिधि पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट ने इस अवसर पर कहा कि अमेरिका का नाशपाती भारतीय नाशपाती के मौसम के लिए पूरी तरह से पूरक है, भारतीय नाशपाती सितंबर माह में समाप्त होती है और यूएसए पियर्स भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प देते हुए अक्टूबर से बाजार में आता है। इसलिए नाशपाती पसंद करने वालों को और अधिक समय तक यह फल बाजार में उपलब्ध रहेगा।
पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट के अंतरराष्ट्रीय विपणन निदेशक जेफ कोरेया ने कहा,“ वर्षों से, भारत यूएसए पियर्स के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक के रूप में उभरा है। देश वर्तमान में वैश्विक स्तर पर शीर्ष 10 बाजारों में से है। यूएसए पियर्स ओरेगॉन और वाशिंगटन में उगाए जाते हैं, जहां ज्वालामुखी की मिट्टी, साफ पहाड़ी पानी और गर्म पानी के झरने और गर्मी के दिनों और ठंडी रातों का सही मिश्रण है और यह सब मिलकर दुनिया की बेहतरीन नाशपाती पैदा करने में मदद करते हैं।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image