Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:42 Hrs(IST)
image
खेल


फुटबॉल क्लब वास्को डी गामा के 16 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित

फुटबॉल क्लब वास्को डी गामा के 16 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित

रियो डी जेनेरो, 02 जून (वार्ता) ब्राजील में फुटबॉल गतिविधियां शुरु करने के बीच फुटबॉल क्लब वास्को डी गामा के 16 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

क्लब ने बताया कि संक्रमित खिलाड़ियों को अलग-थलग रखा गया है और उनका इलाज जारी है। हालांकि इन खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए गए हैं। टीम के डॉक्टर मार्कोस टेक्सेरा ने कहा कि खिलाड़ियों का इलाज जारी है और उनका रोजाना टेस्ट किया जा रहा है जिससे उनके जरिए यह वायरस अन्य किसी व्यक्ति में ना पहुंचे।

रियो डी जेनेरो क्लब ने खिलाड़ी, स्टाफ और उनके परिवार के कुल 350 लोगों का टेस्ट कराया था जिसमें 16 लोग संक्रमित पाए गए। ब्राजील में कोरोना वायरस के खतरे के कारण मार्च से फुटबॉल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं और इसे दोबारा शुरु करने पर चर्चा जारी थी।

रियो की राज्य सरकार ने क्लबों को प्रोटोकॉल का पालन कर ट्रेनिंग शुरु करने की इजाजत दी थी और जुलाई में टूर्नामेंट शुरु होने की उम्मीद थी। हालांकि बोताफोगो और फ्लुमिनेंस सहित कई फुटबॉल क्लबों ने ब्राजील में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस फैसले का विरोध किया था।

ब्राजील अमेरिका के बाद दुनिया का दूसरा ऐसा देश है जहां कोरोना वायरस के सर्वाधिक मामले सामने आए हैं। यहां कोरोना के करीब पांच लाख से ज्यादा मामले हैं और करीब 30000 लोगों की मौत हुई है।

शोभित राज

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image