Friday, Mar 29 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


फारूख,उमर , मेहबूबा ने अहमद पटेल के निधन पर जताया शोक

श्रीनगर, 25 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों फारूक अब्दुल्ला, उनके बेटे उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती तथा कांग्रेस प्रदेश प्रमुख जी ए मीर ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
श्री उमर ने ट्वीट कर कहा, “अहमद पटेल के निधन के बारे में सुनकर मेरे पिता और मुझे गहरा दुख हुआ है। अहमद भाई के साथ हमारे लंबे समय तक राजनीतिक और व्यक्तिगत संबंध रहे हैं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे और इस मुश्किल समय में परिवार को शक्ति दे। ”
एक अन्य ट्वीट में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष ने कहा, “ फैसल पटेल और परिवार कृपया हमारी हार्दिक संवेदना स्वीकार करें, विशेष रूप से इसरा जिसने अपने प्यारे दादा को खो दिया। अल्लाह इस कठिन समय में आप सभी को शक्ति प्रदान करे।”
पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा ने ट्वीट करके अपने शोक संदेश में कहा, “अहमद भाई के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। वह विनम्र, दयालु और एक धार्मिक प्रवृति के व्यक्ति थे। अल्लाह उन्हें जन्नत प्रदान करे। उनके बेटे फैसल और परिवार के प्रति संवेदनाएं।”
कांग्रेस प्रदेश प्रमुख एवं पूर्व मंत्री मीर ने ट्वीट कर कहा, “दिग्गज कांग्रेसी नेता एवं दोस्त अहमद पटेल जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर स्तब्ध हूं और गहरा दुख हुआ है। यह कांग्रेस पार्टी और मेरे जैसे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए बहुत बड़ी क्षति है। फैसल और पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।”
राम आशा
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image