Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद में गार्ड पर हमला करने वाले कोरोना संक्रमित की मौत,पांच और पॉजिटिव

फिरोजाबाद, 28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने बुधवार देर रात तीसरी मंज़िल कीं खिड़की तोड़कर भागने का प्रयास किया और हंगामा काटते हुये लोहे की रॉड से गार्ड़ पर हमला करने वाले मरीज की आज मृत्यु हो गई।
जिले में गुरुवार को प्राप्त जांच रिपोर्ट में पांच और कोरोपा पॉज़िटिव मिलने के साथ ज़िले में दस कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गयी है।
स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने आज यहां मिली जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के आईसोलेशन बार्ड़ में भर्ती एक कोरोना पोजिटिव मरीज बुधवार देर तीसरी मंज़िल की खिड़की काटकर किसी प्रकार पाइप से नीचे आ गया। गेट पर तैनात गार्ड़ ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने लोहे की रॉड से उसपर हमला कर दिया। हंगामे से अफरा तफरी मच गयी। सूचना पर आलाधिकारी और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीपीई किट पहनकर कड़ी मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया।
उन्होंने बताया कि उसके बाद में अधिकारियों ने उसे टूण्डला के एफ एच मेड़ीकल कालेज रेफर कर दिया जहां आज सुबह उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर परिजनों ने अस्पताल के स्वास्थकर्मियों पर मारपीट के आरोप लगाते हुये हंगाम किया। बाद में आलाधिकारियों द्वारा परिजनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाकर परिजनों को शांत कराया गया, जिसमें मारपीट का कोई मामला सामने नहीं आया ।
इस सम्बंध में मेड़ीकल कालेज की प्राचार्य डाॅ संगीता अनेजा का कहना है कि कोरोना पोजिटिव की मौत हुई थी। परिजन आरोप लगा रहे थे, लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आरोप निराधार निकले और परिजन संतुष्ट होने पर शव अंतिम संस्कार के लिए ले गये है।
सं त्यागी
वार्ता
image