Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद में पिता के सहयोग से की पत्नी की हत्या

फिरोजाबाद,21 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर एक व्यक्ति ने अपने पिता के सहयेाग से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर फरार हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बहादुर सिंह की ठार निवासी मलूकी देवी उर्फ ममता (35) के चरित्र पर उसका पति पुष्पेन्द्र उर्फ पप्पू यादव शक करता था। जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच आये दिन कहासुनी होने के साथ विवाद भी होता था। मलूकी देवी के मायके वालों का आरोप है कि मंगलवार देर रात पुष्पेन्द्र ने अपने पिता बलवीर सिंह के साथ मिलकर उनकी बेटी गला रेतकर हत्या कर दी। वे लोग हत्या के बाद शव को बाजारे के खेत में फेंककर फरार हो गये।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मलूकी का शव खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मृतका के चाचा ने हत्यारोपी पति पुष्पेन्द्र और उसके पिता बलवीर सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image