Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद सड़क हादसों में बालक सहित तीन लोगों की मृत्यु

फिरोजाबाद, 28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में हुए सड़क हादसों में बालक सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जसराना इलाके के मोहिनीपुर निवासी होतीलाल (55) किसी कार्य से कहीं जा रहा था। दखिनारा गांव के निकट वाहन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गयी। इसके अलावा
नारखी क्षेत्र के गांव कायथा निवासी दयाकिशोर का छह वर्षीय पुत्र अतुल घर के पास ही खेत में खेल रहा था। उसकी दौरान वह ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गयी।
उन्होंने बताया कि तीसरी घटना में जिले के एका इलाके में नगला स्वेटा निवासी 30 वर्षीय दिव्यांग निरंजन आज किसी काम बाहर गया था। वापस लौटते समय गांव के निकट जेसीबी की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक जेसीबी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image