Friday, Mar 29 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
दुनिया


फ्लोरिडा में मुठभेड़ में दो लुटरों और दो नागरिकों की मौत

वाशिंगटन 06 दिसंबर (वार्ता) अमेरिका के फ्लोरिडा में एक ज्वेलरी स्टोर में लूटपाट करने वाले दो हथियारबंद लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में दोनों लुटेरों समेत चार लोगों की मौत हो गई।
घटना उस समय की है जब फ्लोरिडा के एक ज्वेलरी स्टाेर को लूटपाट के बाद दोनों हथियारबंद लूटेरे भाग रहे थे और पुलिस उनका पीछा कर रही थी।
सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को दक्षिण फ्लोरिडा में गुरुवार को रीजेंट ज्वैलर्स में लूटपाट के बाद लुटेरे एक वाहन में सवार होकर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और मुठभेड़ में दोनों लुटेरों समेत चार लोग मारे गये।
एफबीआई के स्पेशल एजेंट एवं प्रभारी जॉर्ज पीरो ने संवाददाताओं को बताया कि कल शाम करीब चार बज 15 मिनट पर कोरल गैबलेस में स्थित रीजेंट ज्वैलर्स में दो हथियारबंद लोगों ने लूटपाट की। इसके बाद करीब चार बजकर 36 मिनट पर ये लुटेरों ने एक वाहन को जबरन रूकवाया और उसमें सवार होकर फरार हो गये। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और यातायात जाम होने के कारण वाहन चालक को वाहन की गति धीमी करनी पड़ी।
पुलिस अधिकारियों ने वाहन को रूकवाया जिसके बाद उनके और लुटेरों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया। श्री पीरो ने कहा कि मुठभेड़ में दोनों लुटेरे मारे गये लेकिन साथ ही में दो निर्दोष लोगों की भी जान चली गई।
उप्रेती, प्रियंका
वार्ता
More News
अमेरिका इज्जत बचाने के लिए गाजा युद्धविराम पर यूएनएससी प्रस्ताव अपनाने पर हुआ सहमत: लावरोव

अमेरिका इज्जत बचाने के लिए गाजा युद्धविराम पर यूएनएससी प्रस्ताव अपनाने पर हुआ सहमत: लावरोव

29 Mar 2024 | 6:19 PM

मॉस्को, 29 मार्च (वार्ता) रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने कहा है कि अमेरिका ने अपनी इज्जत बचाने के लिए गाजा पट्टी में युद्धविराम पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव का विरोध नहीं किया, लेकिन उसने प्रस्ताव को गैर-बाध्यकारी घोषित करके गाजा में कार्रवाई के लिए इजरायल को और आजादी दे दी है।

see more..
image