Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:46 Hrs(IST)
image
राज्य


फीस जमा करने पर एलएलबी प्रवेश परीक्षा में बैठने की मिली अनुमति

इलाहाबाद,21 मई (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने इलाहाबाद केन्द्रीय विश्वविद्यालय की एलएलबी 2018 की 22 मई 2018 को होने वाली प्रवेश परीक्षा में फीस जमा करने पर याची को बैठने की अनुमति प्रदान करते हुए याचिका निस्तारित कर दी है।
विश्वविद्यालय के अधिवक्ता ने न्यायालय को बताया कि यदि याची 21 मई (आज)प्रवेश भवन में शुल्क जमा कर रसीद निदेशक प्रवेश को दिखायेगा तो जरूरी आदेश निर्गत कर दिये जायेंगे।
न्यायमूर्ति एम.के.गुप्ता ने सौरभ कुमार की याचिका पर अधिवक्ता राजकुमार सिंह को सुनकर यह आदेश पारित किया है।
विश्वविद्यालय की तरफ से मनोज निगम ने पक्ष रखा। याची का कहना था कि उसने प्रवेश परीक्षा में फार्म भरा और फीस जमा की, किन्तु प्रवेश पत्र जारी नहीं किया गया है। विश्वविद्यालय ने जमा फीस 350 रूपये दस मई को वापस भी कर दिया। इस पर न्यायालय ने विश्वविद्यालय के अधिवक्ता से जानकारी मांगी तो उन्होंने बताया कि यदि याची फीस जमा करता है तो उसे प्रवेश परीक्षा में बैठने की अनुमति दे दी जायेगी।
सं दिनेश तेज
सिंह
वार्ता
More News
पाटिल ने आयोग से मोदी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने की मांग की

पाटिल ने आयोग से मोदी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने की मांग की

24 Apr 2024 | 9:37 AM

हुबली, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कानून मंत्री एच के पाटिल ने चुनाव आयोग (ईसी) से राजस्थान में हाल ही में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने की मांग की है।

see more..
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image