Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में दो शराब तस्कर गिरफ्तार

फर्रूखाबाद में दो शराब तस्कर गिरफ्तार

फर्रूखाबाद, 14 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस टीम ने गंगा पांचालघाट बंधा पर बने एक मकान पर छापा मारकर अबैध रूप से शराब बनाने के सामानों के साथ दो 210 लीटर रैक्टीफाइड स्प्रिट बरामद की और इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डाॅ0 अनिल कुमार मिश्र शनिवार को यहां बताया कि शहर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम

सुबह मसेनी चौराहा पर स्थित पेट्रोल पम्प के पास सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया। वाहन चेकिंग अभियान

के दौरान सेन्ट्रल जेल चौराहा की ओर से आयी एक सेन्ट्रो कार ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने उसे घेरकर धर पकड़ा। कार के अन्दर बैठे दो लोगों को उतारकर पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में शहर कोतवाली के सोता बहादुरपुर गांव निवासी देव कुमार उर्फ देवा तथा

राजेपुर क्षेत्र के डांडीपुर गांव निवासी महिपाल ने गंगा पांचालघाट के बंधे पर बने एक मकान में रैक्टीफाइड स्प्रिट से नकली शराब बनाकर बाजार में सप्लाई करने की बात स्वीकार की।

पुलिस ने पकड़े गये दोनों शराब तस्करों की निशानदेही पर गंगा पांचालघाट बंधे पर बने मकान में छापेमारी करके 12 केनो में रैक्टीफाइड स्प्रिट 210 लीटर, खाली पौआ, बोतले, रैपर तथा बारकोड शराब बनाने के उपकरण एवं धंधे में लिप्त सेन्ट्रो कार को बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक ने अवैध शराब की फैक्ट्री का भण्डाफोड़ करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किये जाने की घोषणा की।

सं भंडारी

वार्ता

More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
image