Friday, Apr 26 2024 | Time 02:40 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


बीआईए सेपरेशंस ने दो नए वितरण करार कर एशिया प्रशांत में कवरेज का विस्तार किया

Business Wire India




















  • जीनीएक्स इंडिया बायोसाइंसेज ने भारत में संपूर्ण वितरण गतिविधियों का अधिग्रहण किया

  • आईटी टेक्नालॉजिज सिंगापुर और मलेशिया में काम करेगी


 
अग्रणी बायोक्रोमैटोग्राफी डेवलपमेंट एंड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, बीआईए सेपरेशंस ने आज एलान किया कि उसने बायोसाइंस कंपनियों- जीनीएक्स इंडिया बायोसाइंसेज प्राइवेट लिमिटेड (जीनीएक्स इंडिया) और आईटी टेक्नालॉजिज पीटीई लिमिटेड (आईटी टेक) के साथ करार किया है। दोनों कंपनियां भारत, सिंगापुर और मलेशिया के अपने संबंधित क्षेत्रों में बीआईए सेपरेशंस के उत्पादों और सेवाओं के एकमात्र वितरक के रूप में काम करेंगी।

 

बीआईए सेपरेशंस बड़े और कांपलेक्स बायोमोलिक्यूल्स के शुद्धिकरण के लिए अनुसंधान और विधि विकास सेवाएं मुहैया कराती है। इनमें थेराप्यूटिक एपलीकेशन के साथ वाले भी शामिल हैं। इन करारों के जरिए दोनों वितरक ऐकेडमिक अनुसंधानकर्ताओं, सीएमओ और बायोफार्मास्यूटिकल कंपनियों को सेल और जीन थेरापी के लिए बीआईए सेपरेशंस की स्वामित्व वाली सीआईमैक (CIMac™) एनालिटिकल और सीआईएमम्युलटस (CIMmultus™) प्रीपरेटिव प्यूरीफिकेशन टेक्नालॉजी तक पहुंच मुहैया कराएंगे। इनमें वायरल वेक्टर्स, न्यूक्लेइक एसिड (nucleic acids), फेजेज (phages) और एक्जोम्स (exosomes) शामिल होंगे।

 

बीआईए सेपरेशंस के बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर इंगो एस नगलर ने कहा: हमें खुशी है कि जीनीएक्स इंडिया और आईटी टेक हमारे साथ हैं और पूरे एशिया में अनुसंधानकर्ताओं तथा प्रोसेस डेवलपर को हम मिलकर अपने किस्म की अनूठी बायोप्रोसेसिंग टेक्नालॉजिज और सेवाएं मुहैया कराने का इंतजार कर रहे हैं ताकि सेल और जीन आधारित दवाइयों का द्रुत विकास संभव हो सके।

 

जीनीएक्स इंडिया बायोसाइंसेज के प्रबंध निदेशक फेलिक्स पॉल ने आगे कहा, जीनीएक्स समर्पित स्थानीय ग्राहक सेवा और सपोर्ट के साथ सर्वोच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बाजार में लाने के लिए प्रतिबद्ध है। बीआईए सेपरेशंस के साथ करार इस मिशन का समर्थन करता है और हमें गर्व है कि हम टीम के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसकी अग्रणी प्यूरीफिकेशन टेक्नालॉजी और सुविज्ञता देश भर में अनुसंधान और बायोप्रोडक्शन ग्राहकों को उपलब्ध हो।

 

आईटी टेक में प्रबंध निदेशक दनपलन अरुमुगम ने कहा, आईटी टेक 1991 से सिंगापुर और मलेशिया में काम करता रहा है और क्रोमैटोग्राफी के क्षेत्र में ग्राहकों की सहायता करता रहा है। यह सहायता फार्मास्यूटिकल्स, फूड केमिकल्स, फ्लेवर्स और फ्रैग्रैंसेज से लेकर पेट्रोलियम तक में हुई है। सेल और जीन थेरापी अभी भी यहां शुरुआती चरण में है और इसलिए यह बीआईए सेपरेशंस के साथ साझेदारी के लिए अच्छा समय है। इससे हम कंपनी के उत्पाद और सेवाएं इस उच्च संभावना वाले क्षेत्र में अनुसंधान से लिए पेश कर सकेंगे।

 

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200708005380/en/
 
संपर्क :

मीडिया संपर्क

सराह जेफ्फरी

ई मेल: sarah.jeffery@zymecommunications.com

फोन: +44 (0)7771 730 919



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image