Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाइक चोर गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार, चोरी की 15 मोटरसाइकिल बरामद

नागौर 28 मई (वार्ता)। राजस्थान में मकराना थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। इनसे चोरी की 15 मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई है।
जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान सुनील पुरी (19) निवासी गोठ मागंलोद थाना रोल, रंजन गोदारा उर्फ रमेश (19) निवासी जाखली थाना मकराना, किशन कूंट (21) निवासी सुरतपुरा थाना मकराना, कपिल शर्मा (19) निवासी डोडवाङी थाना मकराना एवं महावीर सामरिया जाट (18) निवासी गिंगालिया थाना गच्छीपुरा जिला नागौर के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ में पुलिस ने वाहन चोरी की 1 दर्जन से अधिक वारदातों का खुलासा किया है। आरोपी महंगे कपड़े और मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए आरोपी भीड़भाड़ वाले स्थानों से बाइक चोरी कर ग्रामीण क्षेत्र में कम कीमत पर बेच दिया करते हैं।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image