Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:08 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


बाउंटियस ने वैश्विक डिलीवरी क्षमताओं को गति देने और विस्तार करने के लिए लिस्टर डिजिटल का अधिग्रहण किया

Business Wire India












अंतर्दृष्टि संचालित अग्रणी डिजिटल अनुभव कंसलटेंसी, बाउंटियस (Bounteous) ने आज एलान किया कि उसने लिस्टर डिजिटल का अधिग्रहण कर लिया है। यह एक पूर्ण सेवा डिजिटल ट्रैन्स्फ़र्मेशन कंसलटेंसी है और इसके कार्यालय चेन्नई, भारत तथा सैन मैटिया, कैलिफोर्निया में हैं।



लिस्टर को शामिल किए जाने से बाउंटियस अपनी को-इनोवेशन पेशकशों की वैश्विक मांग के अनुसार डिलीवरी कर पाएगा और कई महादेशों में रणनीतिक एंगेजमेंट पूरे कर सकेगा। इस अधिग्रहण से बाउंटियस अपनी सीआरएम क्षमताओं को गहरा करता है और टीम में 350 से ज्यादा कुशल विशेषज्ञों को शामिल करता है।



लिस्टर डिजिटल, डिजिटल कॉमर्स, मार्केटिंग और इंजीनियरिंग समाधानों को संचालित करता है। फॉरच्यून 500 ब्रांड्स के अपने क्लाइंट पोर्टफोलियो के साथ लिस्टर डिजिटल अर्थपूर्ण और वॉस्तविक ग्राहक अनुभव तैयार करता है – यह प्रोसपेक्ट अधिग्रहण, एंगेजमेंट, कनवर्सन और रीटेंशन के पूरे जीवनचक्र के दौरान चलता है। लिस्टर के साथ बाउंटियस एक तारकीय टेक्नालॉजी पार्टनर बनता है जो बिग कामर्स, एक्विया, सेल्सफोर्स, ओरैकल और अडोब जैसे साझेदारों के लिए अतिरिक्त प्रमाणन और विस्तारित क्षमताओं से युक्त है।



बाउंटियस के सह संस्थापक और सीईओ कीथ सवार्ट्ज ने कहा, “हम भारत में अपनी वैश्विक डिलीवरी क्षमताओं का विस्तार करके लिस्टर की लीडरशिप टीम के साथ काम कर्ने के लिये उत्साहित हैं ताकि अपने सभी ग्राहकों के लिए बेहतर नतीजे ला सकें।” उन्होंने आगे कहा, “उत्तर अमेरिका के बड़े ग्राहकों की सफलतापूर्वक सेवा करने का लिस्टर का लंबा ट्रैक रिकार्ड और अब भारत में डिजिटल प्रतिभा के बड़े समूह तक पहुंच हमारे ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद होगा। यह हमें दुनिया की प्रमुख, स्वतंत्र, डिजिटल कंसलटेंसी बनने के अपने सपने को सच करने में मदद करने की दिशा में एक बड़ा कदम है।”



लिस्टर डिजिटल के सीईओ, श्रीनिवासन गोपालन चारी ने कहा, “ग्राहकों के लिए डिजिटल नवीनता को गति देने के लिए हम बाउंटियस के साथ मिलकर काम करने के प्रति उत्साहित हैं। यह निर्णय स्वाभाविक तौर पर लिया गया ताकि विकास के अपने पथ पर चलते रहने की हमारी प्रतिबद्धता हमारी टीम के सदस्यों में भी आए और हम इस स्थिति में हों कि विस्तृत को- इनोवेशन एंगेजमेंट को श्रेणी में अग्रणी अपने ग्राहकों के साथ आगे बढ़ा सकें तथा इस स्थिति में पहुंचे कि विस्तृत को-इनोवेशन एंगेजमेंट की श्रेणी में अग्रणी अपने ग्राहकों के साथ हम अपने विकास पर कायम रह सकें। विश्व स्तर की उनकी क्षमताओं, प्रतिभा और क्लाइंट रोस्टर के साथ बाउंटियस हमारे लिए आदर्श साझेदार था।”



गुजरे पांच वर्षों में छहगुना बढ़ चुके, तेजी से बढ़ते कंसलटेंसी के लिए यह अधिग्रहण की श्रृंखला में नवीनतम है। अगस्त में बाउंटियस ने न्यू माउंटेन कैपिटल के साथ साझेदारी की घोषणा की थी (announced a partnership with New Mountain Capital)। यह एक अग्रणी विकास उन्मुख निवेश फर्म है जिसके पास प्रबंध के लिए $30 बिलियन से ज्यादा की परिसंपत्तियां हैं। बाउंटियस और लिस्टर डिजिटल के मिले-जुले बहुराष्ट्रीय क्लाइंट पोर्टफोलियो में फॉरच्यून 500 सूची के ब्रांड शामिल हैं जैसे कैसर्स एंटरटेनमेंट, कोका-कोला, डोमिनोज और मार्स रिगली।



लिस्टर डिजिटल 2001 से चेन्नई की कम्युनिटी का अभिन्न भाग रहा है। लिस्टर ने दिहा (Diha) जैसे उल्लेखनीय कॉरपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी कार्यक्रम संचालित किए हैं ताकि इस क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता वाली, कृपापूर्ण हेल्थकेयर को पहुंच में लाया जा सके। इतने वर्षों में लिस्टर कई उद्देश्यपूर्ण सामुदायिक का समर्थन करता रहा है। इनमें अक्षय ट्रस्ट, एकम फाउंडेशन आदि शामिल हैं।



इस सौदे में लिस्टर के लिए टेक्नालॉजी होल्डिंग्स ने एक्सक्लूसिव इनवेस्टमेंट बैंकिंग एडवाइजर के रूप में काम किया।



बाउंटियस के बारे में



2003 में शिकागो में स्थापित बाउंटियस (Bounteous) एक अग्रणी डिजिटल एक्सपीरियंस कंसलटेंसी है जो दुनिया के सबसे महत्वाकांक्षी ब्रांड्स के साथ मिलकर (सह) नवाचार करती है ताकि बदलाव वाले डिजिटल अनुभव तैयार किए जा सकें। रणनीति, एक्सपीरियंस (अनुभव) डिजाइन, टेक्नालॉजी, एनालिटिक्स एवं इनसाइट और मार्केटिंग में सेवाओं के साथ बाउंटियस टेक्नालॉजी साझेदारी के जरिए ब्रांड अनुभवों को बेहतर करता है और उत्कृष्ट ग्राहक परिणाम देता है। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया www.bounteous.com पर आइए। सह नवाचार (को-इनोवेशन) के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए co-innovation.com से को-इनोवेशन मैनिफेस्टो डाउनलोड कीजिए।



सबसे अद्यतन खबरों के लिए बाउंटियस को ट्वीटर (Twitter), लिंक्ड इन (LinkedIn), फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर फॉलो करें।



लिस्टर डिजिटल के बारे में



2000 में स्थापित लिस्टर डिजिटल एक टेक्नालॉजी कंसलटिंग और सर्विसेज कंपनी है जो अग्रणी वैश्विक उपक्रमों के साथ काम करती है ताकि ग्राहक और कर्मचारी के अनुभव में बदलाव लाने में सहायता कर सके।



लिस्टर डिजिटल अपनी साझेदारी को मार्केटिंग, ई-कामर्स और सीआरएम क्षेत्र की अग्रणी कंपनियों के साथ मिलकर आगे बढ़ाती है और यह कंसलटिंग तथा तकनीकी सुविज्ञता के साथ मिलकर है ताकि ग्राहकों को ठोस कारोबारी परिणाम डिलीवर किया जा सके।



लिस्टर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए www.listerdigital.com पर आइए।



स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20210923005163/en
 
संपर्क:

कस्सैडी नोरडीन (Cassady Nordeen)

718-644-0273

Cassady@purposenorthamerica.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image