Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर में रेजिडेंट चिकित्सकों की हड़ताल जारी

बीकानेर, 17 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल में चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के विरोध में बीकानेर में भी रेजिडेंट चिकित्सकों ने सोमवार को काम नहीं किया।
बीकानेर कांग्रेस के नेताओं ने रेजीडेंट्स चिकित्सकों को गुलाब के फूल देकर हड़ताल को खत्म करके काम पर लौटने का अनुरोध किया। बीकानेर यूथ कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने बताया कि बीकानेर संभाग के सबसे बड़े अस्पताल में रेजिडेंट चिकित्सकों की हड़ताल की वजह से चिकित्सा व्यवस्था चरमरा गई है। मरीजों की हालत बिगड़ रही है। ऐसी स्थिति में मानवीय पहलू को ध्यान में रखते हुए रेजिडेंट चिकित्सकों को तत्काल काम पर लौटना चाहिए। साथ ही चिकित्सकों की भी सुरक्षा सुनिश्चित होनी चाहिए ताकि चिकित्सक बिना किसी भय के मरीजों का उपचार कर सके।
संजय सुनील
वार्ता
More News
राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

15 Apr 2024 | 11:51 PM

चित्तौड़गढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर और जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष राव नरेंद्र सिंह विजयपुर ने गुजरात में राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान का भाजपा से कोई लेना देना नहीं बताते हुए कांग्रेस पर क्षत्रिय समाज को भड़काने का आरोप लगाया है।

see more..
हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

15 Apr 2024 | 11:46 PM

उदयपुर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में हाइडैटिड रोग से पीड़ित एक व्यक्ति को जटिल सर्जरी के माध्यम से पारस हेल्थ में नया जीवन मिला है।

see more..
image