Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बोकारो में भाजपा नेता को अपराधियों ने गोली मारी

बोकारो 14 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के बोकारो जिले में माराफारी थाना क्षेत्र के रितुडीह में आज अपराधियों ने दिनदहाड़े भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय को गोली मार दी।
पुलिस अधीक्षक पी. मुरुगन बोकारो जेनरल अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि रितुडीह मुखिया के पति जलेश्वर साव को गोली मारी गई है। घटना का कारण जांच के बाद पता चलेगा। फिलहाल जलेश्वर बोलने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना के जिम्मेदार होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रितुडीह में गोदाम के पास जलेश्वर साव का आवासीय कार्यालय है। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उन्हें गोली मारी गई। दो बाइक पर करीब छह युवक उनके पास आए थे। कुछ देर तक उनसे बातचीत की और उसके बाद उन्हें गोली मार दी। बताया जाता है कि उन्हें कुल तीन गोलियां लगी हैं।
इधर घटना की सूचना मिलते ही बोकारो के विधायक विरंची नारायण अस्पताल पहुंचे। घटना के बारे में उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों से जानकारी ली। वहीं, चिकित्सकों से जलेश्वर साव की स्थिति के बारे में जानकारी ली।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image