Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में भाजपा नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बागपत में भाजपा नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बागपत,11 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार रहो गये।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि छपरौली इलाके के तिलवाडा निवासी 52 वर्षीय श्री खोखर आज सुबह अपने नलकूप की ओर टहलने जा रहे थे। उसी बीच पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

उन्होंनेे बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर गये। हत्या का कारण पता नहीं चल सका। पुलस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि संजय खोखर तीन साल तक बागपत में भाजपा के जिलाध्यक्ष रहे और इनके ही कार्यकाल में पार्टी ने बड़ौत व बागपत विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
image