Friday, Apr 26 2024 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
दुनिया


बंगलादेश के गृह मंत्री ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

ढाका 04 अगस्त (वार्ता) बंगलादेश के गृह मंत्री असदुजमान खान ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने तथा अस्पताल में भर्ती होने पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
श्री खान ने श्री शाह को भेजे अपने संदेश में कहा, “ इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं आपके साथ हैं।” बंगलादेश के गृह मंत्री ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए नयी दिल्ली से मिले समर्थन की भी सराहना की है।
उन्होंने कहा, “ हमें पूरा विश्वास है कि हम अपने जीवन को दोबारा पटरी पर लाने के लिए साथ मिलकर इस महामारी को हरायेंगे।”
नयी दिल्ली स्थित बंगलादेश के उच्चायोग ने मंगलवार को एक वक्तव्य जारी कर कहा कि श्री खान ने भारत विशेष रूप से राजधानी दिल्ली में कोविड-19 से निपटने के लिए श्री शाह की ओर से उठाए गए कदमों की सराहना भी की है।
गौरतलब है कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रविवार को डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्री शाह ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी स्वयं ट्वीट कर दी थी। उन्होंने टि्वटर पर लिखा था, “ कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।”
सूत्रों के अनुसार 55 वर्षीय श्री शाह में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और डॉक्टरों की सलाह के बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं।
रवि
वार्ता
image