Friday, Mar 29 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश को झटका, महमूदुल्लाह चोटिल

बंगलादेश को झटका, महमूदुल्लाह चोटिल

साउथम्पटन, 25 जून (वार्ता) विश्व कप में सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगाए बंगलादेश को मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज महमुदुल्लाह के चोटिल होने से गहरा झटका लगा है।

सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय समय महमूदुल्लाह को पैर में दर्द हुआ जिसके कारण उन्हें रन लेने में परेशानी हुई। इस मैच में महमूदुल्लाह ने 38 गेंदों में 27 रन बनाए। समझा जाता है कि उनकी चोट को ठीक होने में कम से कम 10 दिन का समय लग सकता है। उन्होंने अफगानिस्तान की पारी में क्षेत्ररक्षण नहीं किया था।

महमूदुल्लाह की चोट बंगलादेश के लिए परेशानी का कारण बन सकती है। बंगलादेश को सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों के लिए शेष दो मैच जीतने हैं। बंगलादेश को अपना अगला मैच दो जुलाई को भारत के खिलाफ एजबस्टन और आखिरी मैच पांच जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

बंगलादेश ने कल अफगानिस्तान को 62 रन से पीटकर सेमीफाइनल के लिए अपनी उम्मीदों को कायम रखा था। बंगलादेश की सात मैचों में यह तीसरी जीत थी और वह अंक तालिका में सात अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है लेकिन सेमीफाइनल के लिए अभी उसे अपने शेष दो मैच जीतने होंगे और अन्य परिणामों पर भी नजर रखनी होगी।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image