Friday, Apr 19 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
दुनिया


बंगलादेश के पूर्व मंत्री टी एम गियासुद्दीन का निधन

बंगलादेश के पूर्व मंत्री टी एम गियासुद्दीन का निधन

ढाका 04 जुलाई (वार्ता) बंगलादेश के पूर्व मंत्री एवं शरियतपुर जिला इकाई बंगलादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) के पूर्व अध्यक्ष टी एम गियासुद्दीन का कोरोना के संक्रमण से ढाका के एक अस्पताल में निधन हो गया है।

वह 83 वर्ष के थे। उनके परिवार मे दो बेटी और एक बेटा हैे। उन्होंने शुक्रवार रात ढाका के ग्रीन लाइन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में दस बजकर 45 मिनट पर अंतिम सांस ली, जहां उनका उपचार किया जा रहा था।

बीएनपी चेयरपर्सन के प्रेस विंग के सदस्य शायरुल कबीर खान ने श्री गियासुद्दीन के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि श्री गियासुद्दीन को बुखार और मधुमेह से पीड़ित होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके निधन की सूचना मिलने के बाद शोक व्यक्त करने के लिए उनके रिश्तेदारों और शुभचिंतकों को तांता लगा हुआ है।

जुहर की नमाम अता करने के बाद मोहम्मदपुर में ताजमहल रोड जामे मस्जिद में उनका नमाज-ए-जनाजा किया जाएगा। जनाजा के बाद पूर्व मंत्री को ताजमहल रोड क्रबिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

उप्रेती टंडन

वार्ता

More News
विमान दुर्घटना में केन्या के आठ सैन्य अधिकारी मारे गए

विमान दुर्घटना में केन्या के आठ सैन्य अधिकारी मारे गए

19 Apr 2024 | 8:06 AM

नैरोबी, 18 अप्रैल (वार्ता/शिन्हुआ) उत्तर-पश्चिमी केन्या में गुरुवार को एक सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम आठ वरिष्ठ अधिकारियों की मौत हो गई। एक सुरक्षा सूत्र ने खबर की पुष्टि की है।

see more..
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image