Friday, Apr 19 2024 | Time 16:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज

मुंबई, 23 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी वाली फिल्म बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है।
वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म बंटी और बबली में रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। बंटी और बबली के सीक्वल में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, शरवरी बाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में नजर आयेंगे। बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में रानी मुखर्जी,सैफ अली खान के साथ शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आ रहे हैं।
टीजर में दिखाया गया है कि पिछले फिल्म की बबली उर्फ रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करने वाले सैफ अली खान शॉट देने के लिए टच-अप करवा रहे हैं। रानी, सैफ से कहती हैं, 'सैफू हम कितने समय बाद साथ में काम कर रहे हैं?' इस पर सैफ कहते हैं, '12 साल।' रानी कहती हैं, 'मैंने वाकई तुम्हारे साथ काम करना बहुत मिस किया।' इसी दौरान नई जेनरेशन के बंटी-बबली, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी पहुंच जाते हैं। दोनों के आने से कन्फ्यूजन बढ़ जाती है कि आखिर यहां दो बंटी और दो बबली क्यों हैं। इस पर रानी कहती हैं, 'यहां सिर्फ एक बबली है, और वो मैं हूं।'सैफ और रानी निर्देशक वरुण से शिकायत करते हैं कि ये लोग यहां क्या कर रहे हैं, 'तो जवाब मिलता है कि ये भी बंटी और बबली हैं, आदी सर (आदित्य चोपड़ा) ने स्क्रिप्ट बदल दी है।' ये सुनते ही सैफ और रानी नाराज होकर वहां से चले जाते हैं। बंटी और बबली 2, 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image