Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाड़मेर में 19 पाक विस्थापितों को बांटे नागरिकता प्रमाण पत्र

बाड़मेर में 19 पाक विस्थापितों को बांटे नागरिकता प्रमाण पत्र

बाड़मेर,19 जून (वार्ता) राजस्थान के बाड़मेर जिले में पिछले कई वर्षो से निवास कर रहे 19 पाक विस्थापितों को जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता बुधवार को भारतीय नागरिकता के प्रमाण पत्र प्रदान किए।

कलेक्ट्रेट कांफ्रेस हाल में जिला कलक्टर श्री गुप्ता एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार शर्मा ने विस्थापितों को भारतीय नागरिकता प्रमाण पत्र प्रदान करते हुये उन्हें मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का अनुरोध किया।

इस दौरान पाक विस्थापितों ने अपने अनुभव साझा करने के साथ मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान गृह विभाग के प्रतिनिधि के रूप में कनिष्ठ सहायक दयाराम गुर्जर उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने राज्य में लंबे समय से निवासरत 34 पाक विस्थापितों को भारतीय नागरिकता प्रदान की है। इसमें बाडमेर के 19, पाली के 10 एवं जालोर के पांच पाक विस्थापित सम्मिलित हैं। जनवरी 2019 से 17 जून 2019 तक 79 पाक विस्थापितों को भारतीय नागरिकता प्रदान की गई है।

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image