Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीति तांहि बिसारि दें, आगे की सुधि लें: खंडूड़ी

नैनीताल 07 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूड़ी की सुपुत्री ऋतु खंडूड़ी संवैधानिक पद के बहाने प्रदेश में भर्ती के नाम पर हुए घोटालों को लेकर बचती नजर आयी और उन्होंने कहा कि ‘बीति ताहिं बिसार दें, आगे की सुध लें।’
सुश्री खंडूड़ी मंगलवार की शाम को नैनीताल के दौरे पर पहुंची। राज्य अतिथि गृह यानी नैनीताल क्लब में स्थानीय विधायक सरिता आर्य की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार तरीके से खैरमकदम किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह संवैधानिक पद पर हैं और राजनैतिक सवालों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करेंगी।
सुश्री खंडूरी प्रदेश में सामने आ रहे एक के बाद एक भर्ती घोटालों पर भी बोलने से बचती नजर आयीं और कोई जवाब नहीं दिया। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) व विधानसभा में भर्ती घोटाले पर उन्होंने कहा कि अब इस पर नहीं जाना चाहिए कि पूर्व सरकारों के कार्यकाल में क्या हुआ बल्कि सरकार को पूर्व में हुई गलतियों से सीख लेकर आगे सुधारात्मक कदम उठाने चाहिए ताकि ऐसी गलतियां फिर न हो।
उन्होंने हालांकि प्रदेश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि सरकार प्रयास कर रही है कि आने वाले समय में सभी भर्तियां पारदर्शी तरीके से हों। कुछ देर रूकने के बाद वह सीधे पाषाण देवी मंदिर पहुंची और उन्होंने पूजा अर्चना की। इससे पहले रामनगर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुश्री खंडूड़ी का जोरदार तरीके से स्वागत किया।
सुश्री खंडूड़ी यहां से कल बागेश्वर के कौसानी के लिये रवाना होंगी।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image