Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अच्छा काम किया: दानवे

ठाणे, 14 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष राव साहब दानवे पाटिल ने आज कहा कि राज्य का दौरा करते समय उन्होंने नागपुर, जालना, औरंगाबाद और अन्य लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में पाया है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर तक अच्छा काम किया है।
श्री दानवे ठाणे, कल्याण और भिवंडी चुनाव क्षेत्र के दौरे पर हैं। श्री दानवे ने कहा कि उन्हें मध्य दिसंबर तक सभी 48 लोकसभा चुनाव क्षेत्र का दौरा और उसकी समीक्षा पूरा कर लेने का विश्वास है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में कुल 90 हजार बूथ हैं और इसमें से 83 हजार बूथ से काम की पुष्टि मिल गयी है।
उन्हाेंने कहा कि दौरे के समय जिन स्थानों पर संतोषजनक काम नहीं दिखा, वहां का वह दोबारा दौरा करेंगे। बूथ स्तर पर पार्टी के हर कार्यकर्ता को 60 मतों की जिम्मेदारी दी गयी है और सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गयी है कि जब तक लोकसभा का चुनाव समाप्त नहीं हो जाता तब तक वह मतदाताओं के संपर्क में रहें।
उन्होंने वर्तमान में श्री अनिल गोटे के विवाद और उनके त्यागपत्र के संबंध में लगाये गये, अारोपों के लिए कहा कि चुनाव के दौरान इस तरह की घटनाएं होना स्वाभाविक है, इसलिए इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।
श्री दानवे ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में उम्मीदवारों के चयन में चुने गये प्रतिनिधियों और स्थानीय नेताओं की भी बात सुनी जायेगी।
शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के 25 नवंबर को अयोध्या दर्शन के संबंध में उन्होंने कहा कि भाजपा इसका स्वागत करती है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image