Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
दुनिया


बंदूकधारी ने की संरा शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या

जुबा, 17 जुलाई (शिन्हुआ) दक्षिण सुडान के अबेई सीमा क्षेत्र में अगोक शहर के मार्केट में अज्ञात बंदूकधारी ने मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र के शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या कर दी। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।
अबेई क्षेत्र के प्रबंधक कुओल अलोर जोक ने कहा कि मृतकों में सुडान के तीन व्यापारी, दो महिला और एक बच्चा शामिल है। उन्होंने साथ ही कहा कि हमले में घायल हुए लोगों का इलाज संयुक्त राष्ट्र द्वारा संचलित स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।
श्री जोक ने कहा, “अज्ञात बंदूकधारी ने मंगलवार को एनिएट मार्केट में हमला कर दिया जिसमें छह नागरिक और एक संयुक्त राष्ट्र के शांतिसैनिक की मौत हो गई है।”
उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन संयुक्त राष्ट्र के आंतरिक सुरक्षा बलों के साथ सहयोग कर मामले की जांच कर रहे हैं।
शोभित
शिन्हुआ
More News
चीन ने  भीषण आग की घटना को लेकर 42 अधिकारियों को किया दंडित

चीन ने भीषण आग की घटना को लेकर 42 अधिकारियों को किया दंडित

23 Apr 2024 | 9:27 PM

ताइयुआन, 23 अप्रैल (वार्ता) चीन ने उत्तरी प्रांत शांक्सी में एक कोयला कंपनी की इमारत में पिछले साल लगी भीषण आग की घटना की जांच के बाद 42 सरकारी अधिकारियों को दंडित किया है। यह जानकारी मंगलवार को जारी जांच रिपोर्ट में दी गयी है।

see more..
चीन में जहाज पुल से टकराकर डूबा, चार लापता

चीन में जहाज पुल से टकराकर डूबा, चार लापता

23 Apr 2024 | 9:20 PM

बीजिंग, 23 अप्रैल (वार्ता) चीन के दक्षिणी प्रांत गुआंग्डोंग के फोशान शहर में एक जहाज के पुल से टकराकर डूब जाने से चार लोग लापता हो गये।

see more..
पापुआ न्यू गिनी में भूकंप के झटके महसूस किए गए

पापुआ न्यू गिनी में भूकंप के झटके महसूस किए गए

23 Apr 2024 | 9:16 PM

हांगकांग, 23 अप्रैल (वार्ता) पापुआ न्यू गिनी क्षेत्र में मंगलवार को भूकंप के मध्यम स्तरीय झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 5.3 मापी गयी। जीएफजेड जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज ने यह जानकारी दी।

see more..
image