Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:44 Hrs(IST)
image
राज्य


बादलों ने अपने पैतृक गांव बादल में किया मतदान

बादल (मुक्तसर )19 सितंबर (वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने अपने पैतृक गांव बादल में आज सुबह दस बजे मतदान किया ।
वोट डालने के बाद मतदान बूथ के बाहर श्री बादल ने यहां बताया कि जिला परिषद तथा पंचायत समिति चुनाव में अकाली दल -भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को किसी तरह का डर या भय की आशंका नहीं है । उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने लोगों से वादों की झड़ी लगा दी और अब उन्हें पूरा करने से मुकर रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल कल राज्यपाल से मिला और शांति को भंग करने के नापाक इरादे रखने वाले स्वयंभूओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की ।मलोट के निकट दानेवाला गांव में बूथ कैप्टचरिंग की घटनायें दुर्भाग्यपूर्ण हैं । कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जाली वोट डालना शुरू किया तो अकाली कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया ।इसी बात को लेकर झड़पें हुईं ।पार्टी प्रधान सुखबीर बादल मौके पर पहुंच गये अौर पुलिस की निंदा की क्योंकि बूथ पर खड़ी पुलिस बूथ कैप्टचरिंग को रोक नहीं रही थी ।
सुखबीर बादल ने घटना की जानकारी चुनाव आयोग को दी ।
मोगा जिले में मतदान शांतिपूर्वक तथा सुचारू रूप से जारी रहा ।जिला उपायुक्त तथा वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि पुलिस सभी मतदान बूथों पर तैनात है ।मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी है ।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

20 Apr 2024 | 6:34 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशियों के पर्चे जांच में खारिज हो गये हैं। निर्वाचन अधिकारी द्वारा नामांकन पत्रों की जांच की गई तब पाया गया कि दोनों लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों ने फार्म अधूरा भरा था।

see more..
यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

20 Apr 2024 | 6:28 PM

लखनऊ/प्रयागराज, 20 अप्रैल। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार को दसवीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित कर दिए। हाईस्कूल में 89.55 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए तो वहीं इंटमीडिएट में 82.60 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए। इस बार हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाओं में सीतापुर के परीक्षार्थियों ने प्रदेश में टॉप किया है।

see more..
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
image