Friday, Apr 19 2024 | Time 17:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड » HPNAE


बाबूलाल मरांडी को दी गई धमकी की जांच शुरू

गिरिडीह 23 अप्रैल (वार्ता) झारखंड की गिरिडीह पुलिस ने झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को जाने से मारने की दी गई धमकी के मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह किसी मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति का काम प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी नक्सलियों के नाम से किसी अधिवक्ता के लेटर पैड का इस्तेमाल कर कई स्थानों पर धमकी भरे पत्र भेजे गये हैं। यह मामला भी कुछ ऐसा ही है। उन्होंने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।
श्री झा ने कहा कि बाबूलाल मरांडी की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती गई है। गंभीरता से उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा जाता है। उन्होंने कहा कि पत्र भेजकर कथित माओवदियों की ओर से श्री मरांडी को जान से मार देने की दी गई धमकी के मामले की जांच में लगी टीम जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लेगी।
उल्लेखनीय है कि प्रतिबंधित संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) ने पत्र भेजकर श्री मरांडी को 48 घंटे के अंदर झारखंड छोड़ने और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवारों के नाम वापस नहीं लिये जाने की स्थिति में सरेआम वाहन समेत उड़ा देने की धमकी दी गई है।
(संपादक, कृपया पूर्व प्रेषित से जोड़ लें)
सं सूरज
वार्ता
There is no row at position 0.
image