Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी में असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश,बड़ी संख्या में हथियार बरामद

बाराबंकी,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने जैदपुर क्षेत्र में एक खण्डर मकान पर छापा मारकर असलहा बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए मौके से बड़ी संख्या में हथियार और उनके बनाने के उपकरण और सामग्री आदि बरामद की।
पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर जैदपुर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए जैदपुर सफदरगंज मार्ग पर इन्धौलिया गांव की सीमा पर सड़क किनारे खन्डहर में अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित कर रहे शातिर बदमाश रूप नरायन लोहार को गिरफ्तार किया। उसके 06 तमन्चे 12 बोर, 08 तमन्चे 315 बोर, 02 अद्धी 12 बोर, 01 देशी बन्दूक 12 बोर, 44 अर्द्ध निर्मित तमंचे 315 बोर, 32 अर्द्ध निर्मित तमंचे 12 बोर के अलावा बड़ी संख्या में हथियार बनाने के उपकरण और उनके पुर्जे आदि बरामद हुए।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश रूप नरायन चकतारा गांव का रहने वाला है। पकड़े गये बदमाश को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image