Friday, Apr 19 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी से अपहृत बालक मुक्त,दो अपहरणकर्ता गिरफ्तार

बाराबंकी, 17 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी कोतवाली पुलिस फतेहपुर ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहृत कक्षा चार के छात्र आरुष को मुक्त करा लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बाराबंकी कोतवाली फतेहपुर इलाके के नहरवल निवासी धर्मेंद्र पटेल का 10 वर्षीय पुत्र आरुष अपनी बुआ के घर सफेदाबाद में रहकर कक्षा चार में पढ़ता है। सोमवार को स्कूल जाते समय रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने आरुष को अगवा कर लिया था।
उन्होंने बताया कि आरुष दोपहर बाद तक घर नहीं पहुंचा, इसबीच उसके अपहरण की जानकारी मिलते ही धर्मेन्द्र ने कोतवाली नगर पुलिस को सूचना दी। मंगलवार शाम अपहरणकर्ता बांगरमऊ से संडीला जाने वाले रोड पर एक दुकान पर चाय पीने के लिए रुके। इसी बीच किसी तरह से आरुष भागकर एक दूसरी दुकान पर जा पहुंचा। जहां पर उसने दुकानदार से अपनी बुआ से बात कराने की बात कही।
सूत्रों के अनुसार दुकानदार ने फोन मिलाकर आरुष की बुआ से बात करवाई। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से इस नंबर की लोकेशन जांची तो हरदोई जिला मिली। नगर कोतवाल धर्मेंद्र रघुवंशी और टीम ने आरुष को सकुशल बरामद कर लिया। आरूष के पिता ने अपने साले सुधीर और संजीत पर अपहरण का आरोप लगाया था । पुलिस ने फिरौती की मांग करने वाले फोन नम्बर को सर्विलांस पर लगा दिया। इसी की मदद से बुधेश्वर मोहान रोड पारा लखनऊ निवासी आलोक श्रीवास्तव और दीपक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image