Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:57 Hrs(IST)
image
राज्य


बारिश के कारण श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

श्रीनगर 23 सितंबर (वार्ता) कश्मीर घाटी को लद्दाख क्षेत्र से जोड़ने वाले 434 किलोमीटर लंबे श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग को रविवार को बारिश के कारण बंद कर दिया गया।
प्रशासन ने राज्य में अगले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश के अलावा बर्फबारी होने की आशंका के चलते लेह और मनाली रोड को दो दिनों के लिए बंद करने का फैसला किया है। जबकि बारिश के बावजूद श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग और ऐतिहासिक मुगल रोड को यातायात के लिए खुला रखा गया है।
यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया,“ हमने रविवार को 434 किलोमीटर लंबे श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया है।”
यातायात पुलिस के अधिकारी ने कहा कि घाटी में हाे रही बारिश तथा बर्फबारी की आशंका को देखते हुए राजमार्ग पर यातायात को राेक दिया गया है। बारिश के कारण जोजिला दर्रे की दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहन और ट्रक फंसे हुए हैं।
रवि आशा
वार्ता
More News
मैं भाजपा की बी-टीम का नेता हूं तो क्या, राहुल की टिप्पणी पर देवेगौड़ा की बेबाक प्रतिक्रिया

मैं भाजपा की बी-टीम का नेता हूं तो क्या, राहुल की टिप्पणी पर देवेगौड़ा की बेबाक प्रतिक्रिया

20 Apr 2024 | 4:53 PM

कोलार,20 अप्रैल (वार्ता) जनता दल (सेक्युलर) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जद(एस) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी टीम बताने संबंधी बयान पर बेबाक प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

see more..
image