Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:01 Hrs(IST)
image
राज्य


बारिश से मकान की छत ढहने से मां-बेटी की मौत,4 अन्य घायल

बारिश से मकान की छत ढहने से मां-बेटी की मौत,4 अन्य घायल

सिरसा, 23 सितंबर(वार्ता) हरियाणा में सिरसा में डबवाली उपमंडल के गांव नीलांवाली में लगातार हो रही बारिश के कारण आज एक मकान की छत ढहने से माँ-बेटी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर घायल हो गया।

मृतकों की पहचान गांव भिंडरकला(मोगा) निवासी किरणजीत कौर (26)कोमल प्रीत (01) के रूप में हुई है1

डबवाली सदर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि यह लोग बीते कई दिनों से गांव नीलांवाली में रोजी रोटी के लिए खेत मजदूरी करने आए हुए थे। बारिश के कारण आज सुबह छत इस परिवार पर गिर गई। पास के कमरे में सो रहे अन्य साथी मजदूरों ने मां -बेटी के ऊपर से मलबा हटाया।

कार्यकारी थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के पति सरबजीत सिंह के बयानों पर 174 की कार्रवाई की गई है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये हैं1सिरसा के प्रभारी मंत्री कृष्ण बेदी ने माँ-बेटी की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए जिला उपायुक्त को घटनास्थल का मुआयना कर पीडि़त परिवार को यथासंभव सहयोग करने की अपील की है।

वहीं गांव मांगेआना में सुखदेव सिंह के मकान की छतें भी बरसात के कारण गिर गई। मकान में सो रही हरजिंद्र कौर(18), आकाश दीप कौर(15)सोनू कौर(13) घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स0 शर्मा विजय

वार्ता

More News
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image