Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ब्रिस्बेन मैच के हीरो ऋषभ उत्तराखंड के कोहिनूर : प्रेमचंद

देहरादून 19 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भारत की जीत के बाद टेस्ट श्रृंखला अपने नाम करने की सफलता पर भारत की क्रिकेट टीम को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
श्री अग्रवाल ने इस जीत के हीरो रहे उत्तराखंड के खिलाड़ी ऋषभ पंत को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उन्हें उत्तराखंड का कोहिनूर हीरा बताया है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड के ऋषभ पंत भारतीय टीम को सफलता हासिल करने में अपनी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज के मैच में ऋषभ पंत के 89 रनों की पारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया से 2-1 से मैच जीत कर इतिहास बनाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम इंडिया में तारणहार की भूमिका अदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज पंत पर उत्तराखंड सहित पूरे देश को नाज है।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषभ पंत के भारतीय टीम में उच्च स्तरीय खेल से उत्तराखंड के खिलाड़ियों को भी एक प्रेरणा मिलेगी एवं यहां के अन्य खिलाड़ी भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम करने के लिए अग्रसर होंगे।
सं.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image