Friday, Mar 29 2024 | Time 08:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की दो महिलाओं समेत तीन लोग गिरफ्तार

सिरसा, 27 जनवरी(वार्ता) हरियाणा में सिरसा शहर पुलिस ने ब्लैकमेंल करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों कि पहचान कर्मजीत उर्फ बब्ली, प्रदीप रानी उर्फ शोभा तथा हरीश कुमार के रुप में की गई है। पुलिस के अनुसार गत 25 जनवरी को फ्रिज और आरओ मैकेनिक नवदीप को कर्मजीत ने फ्रिज ठीक करने के बहाने घर पर बुलाया। जैसी ही नवदीप घर में घुसा तो महिला ने कमरा बंद कर लिया। इसी दौरान एक युवती और दो युवक वहां पहुंच गये और सभी ने मिलकर बंद कमरे में मैकनिक की नग्न अवस्था में विडियो बनाई। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे 50 हजार रुपये मांगे अन्यथा उसे बलात्कार के झुठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। तत्पश्चात आरोपियों ने नवदीप की जेब से 10 हजार रुपये निकाल लिए तथा उसकी स्कूटी और मोबाईल फोन भी छीन लिये।
पुलिस के अनुसार कुछ समय बाद आरोपियों ने नवदीप की मां से दस 10 हजार रुपये ले लिए और बाकी रुपये भी शीघ्र पहुंचाने की बात कहते हुए मोबाइल और स्कूटी सौंप दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 26जनवरी को नवदीप से आठ हजार रुपये और ऐंठ लिए। नवदीप ने वारदात की सूचना पुलिस को दी तो उसने तुरंत कार्रवाई करते हुये दो महिलाओं और एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को काबू कर लिया है तथा ऐंठी गई 28 हजार रुपये की राशि भी बरामद कर ली है।
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और इनसे पूछताछ कर इस धंधे संलिप्त अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
सं.रमेश1818वार्ता
image