Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:50 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बोले चूड़िया में नवाजुद्दीन के साथ काम करेंगी सोनाक्षी

बोले चूड़िया में नवाजुद्दीन के साथ काम करेंगी सोनाक्षी

मुंबई 18 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सिल्वर स्क्रीन पर नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम

करती नजर आ सकती है।

सोनाक्षी वर्ष 2019 में काफी व्यस्त हैं और उनके पास कई प्रॉजेक्‍ट्स हैं और इसे लेकर वह काफी एक्‍साइटेड हैं। सोनाक्षी को एक और फिल्‍म मिल गई है। चर्चा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्‍म 'बोले चूड़ियां' में सोनाक्षी लीड ऐक्‍ट्रेस का रोल प्‍ले करेंगी। इस फिल्‍म से नवाजुद्दीन के भाई शम्‍स नवाब सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्‍यू करने जा रहे हें।

शम्‍स अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे और यह खोज सोनाक्षी के रूप में पूरी हुई है। उन्‍हें लगता है कि सोनाक्षी इस किरदार के लिए सबसे ठीक हैं। सोनाक्षी को भी स्‍क्रिप्‍ट पसंद आई है और मौखिक तौर पर इसके लिए उन्‍होंने हामी भर दी है। फाइनल फॉर्मेलिटीज पूरी होने के बाद मेकर्स फिल्‍म को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट करेंगे। इससे पहले खबर आई थीं कि फिल्‍म के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है और उन्‍हें यह प्रॉजेक्‍ट पसंद आया है। दूसरे कमिटमेंट्स के कारण हालांकि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हामी नहीं भरी थी।

More News
सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

20 Apr 2024 | 10:22 AM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image