Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बॉलीवुड में कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी

मुंबई 27 जून (वार्ता) जानीमानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।
शिल्पा शेट्टी काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, हालांकि वह टीवी रिऐलिटी शो में बतौर जज कई बार दिखीं, लेकिन अब खुद शिल्पा ने फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है। उम्मीद है जल्द वह बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी।
शिल्पा ने बताया कि वह एक एक ऐसा दौर था जब वह फिल्मों में वापस नहीं आना चाहती थीं लेकिन अब उनका कहना है कि 11 साल के लंबे समय के बाद अब वह पूरी तरह से फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह बॉलिवुड में अपनी दूसरी पारी के बिल्कुल तैयार हैं।
शिल्पा का कहना है कि वह इस तरफ पूरा ध्यान लगा रही हैं। शिल्पा ने बताया कि वह इस समय तीन फिल्मों की कहानियां पढ़ रही हैं, हालांकि अभी तय नहीं है कि वह किस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक कर सकती हैं। इसके अलावा शिल्पा का मानना है कि भले ही वह फिल्मों में वापसी करेंगी लेकिन एक महिला के तौर पर उनका परिवार और बच्चा हमेशा उनकी प्राथमिकता रहेगा। शिल्पा मानती हैं कि महिलाओं में इतनी क्षमता होती है कि वह घर-परिवार के साथ अपने करियर को भी बनाकर रख सकती हैं।
शिल्पा ने बताया कि अब उनका बेटा विआन इतना बड़ा हो गया है कि वह उसके अलावा अपने काम पर भी फोकस कर सकती हैं। शिल्पा ने कहा,“अब विआन ज्यादा समय अपने स्कूल में बिताता है इसलिए अब मेरे पास समय है कि मैं कुछ और करने के बारे में सोच सकती हूं। ”
फिल्मों से दूर रहने के कारण के बारे में शिल्पा ने कहा,“वह काफी छोटा था और उस समय सिर्फ उसे मेरी जरूरत थी मैं अपना पूरा ध्यान उसी पर देना चाहती थी, और मुझे इस बात को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है। ऐसा नहीं है मैंने काम करना बंद कर दिया। मैंने इस दौरान अपने हिसाब से काम किया और मैं बहुत खुश हूं।”
प्रेम आशा
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image