Friday, Apr 19 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बालकनाथ ने उदयपुर में दिनदहाड़े युवक की हत्या की निंदा की

बालकनाथ ने उदयपुर में दिनदहाड़े युवक की हत्या की निंदा की

अलवर 28 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी ने उदयपुर में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या की घटना की कड़ी निंदा करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर उसके शासन में प्रदेश आतंक का गढ़ बन जाने का आरोप लगाया है।

महंत बालकनाथ ने अपने बयान में कहा कि इस मामले के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी की दिनदहाड़े हत्या और उसके बाद देश के प्रधानमंत्री को हत्या की धमकी और वीडियो जारी करना लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है। उन्होंने कहा कि इसे रोकने के लिए जनता को सामूहिक रूप से एकजुट होना पड़ेगा, क्योंकि कांग्रेस सरकार इसमें बिल्कुल असफल रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की राजनीति में वोट बैंक के लिए समुदाय विशेष के लोगों पर कार्यवाही से सदैव बचती रही है, जिसमें कहीं न कहीं स्वयं सरकार भी शामिल है। जिसका खामियाजा प्रदेश में रह रहे हिंदुओं को भुगतना पड़ रहा है। हिंदू धर्म स्थलों पर बुलडोजर, त्योहारों पर धारा 144 और आए दिन उन पर हमला स्पष्ट कर रहा है कि प्रदेश के अंदर गृह युद्ध के हालात बनते जा रहे हैं जिसको रोकने में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्णतया असफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आम जनता इसी तरह हमले होते रहे तो जनता सड़क पर उतरकर अपने हक की लड़ाई लड़ेगी।

जैन जोरा

वार्ता

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image