Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी जाप

बिहार उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी जाप

पटना 22 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दो सीटों पर हो रहे विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस से मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नाता तोड़ने के बाद पप्पू यादव के नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी (जाप) ने आज कांग्रेस के पक्ष में मजबूती से चुनाव प्रचार करने की घोषणा की।

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को यहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश कांग्रेस ने उनकी पार्टी से उपचुनाव में समर्थन मांगा है। इस संबंध में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की ओर से एक पत्र भी भेजा गया है। उन्होंने कहा कि इसे लेकर पार्टी की कोर कमेटी की हुई बैठक के बाद तारापुर और कुशेश्वर स्थान (सुरक्षित) विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को पूरी मजबूती के साथ समर्थन देने का फैसला लिया गया।

श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस के बिहार मामलों के प्रभारी भक्तचरण दास के साथ भी उनकी आज बातचीत हुई है। पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आज से ही उपचुनाव वाले क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए कह दिया गया है। उन्होंने कहा कि 26, 27 और 28 अक्टूबर को वह भी दोनों विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए जाएंगे। कांग्रेस बिहार और देश को बचाने की लड़ाई लड़ रही है और ऐसे में जरूरी है कि उसे समर्थन देकर मजबूत बनाया जाए।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image