Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार के दरभंगा में विभिन्न हादसों में गई आठ की जान

बिहार के दरभंगा में विभिन्न हादसों में गई आठ की जान

दरभंगा, 07 जुलाई (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में आठ लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरहुल्ली पंचायत स्थित मध्य विद्यालय परिसर में मंगलवार को विद्युत स्पर्शाघात से जहां एक बच्चे की मौत हो गयी है वहीं, दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान विश्वमोहन सहनी के पुत्र आशीष कुमार (10) के रूप में की गई है।

भरहुल्ली मध्य विद्यालय परिसर में तीनों भाई-बहन खेल रहे थे इसी दौरान आशीष वर्ग कक्ष में खिड़की के पास लटके बिजली के नंगे तार के संपर्क में आ गया। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। .

कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के लड़नी गांव में कमला नदी में डूब जाने से आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। निकटवर्ती समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर निवासी अमरेश कुमार यादव के पुत्र रौशन कुमार यादव अपने ननिहाल लड़नी में कुछ दिनों से रह रहा था। रौशन अन्य बच्चों के साथ गांव के बगल में कमला नदी के नासी में नहाने के लिए गया। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया।

सं.सतीश सूरज

जारी वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image