Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
चुनाव


बिहार जैसे पिछड़े राज्यों के विकास के लिए मोदी सरकार जरूरी : नीतीश

बिहार जैसे पिछड़े राज्यों के विकास के लिए मोदी सरकार जरूरी : नीतीश

समस्तीपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बिहार जैसे पिछड़े राज्यों के विकास के लिए केन्द्र में एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार (राजग) बनने की जरूरत पर बल देते हुए आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने विकास योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंचाने के साथ-साथ आतंकवाद पर रोक लगाने के लिए ठोस कदम उठाये हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री श्री कुमार समस्तीपुर जिले के सिंधिया घाट में उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के राजग प्रत्याशी नित्यानंद राय के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की प्राथमिकता सबका साथ- सबका विकास करना है। केंद्र सरकार की मदद से बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है, जिससे गरीबों के जीवन स्तर में काफी सुधार आया है।

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में हर स्तर पर विकास कार्य हो रहे हैं। बिहार में भी तेजी से कई विकास कार्य हो रहे है। बिहार में केवल सड़क और पुलिया निर्माण के लिए ही केंद्र सरकार ने पचास हजार करोड़ रुपये की योजना स्वीकृत की है। वहीं, राज्य सरकार भी गांव की गलियों में सड़कें बना कर इसे मुख्य सड़क से जोड़ रही है।

सं. सतीश सूरज

जारी वार्ता

There is no row at position 0.
image