Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में 700 कार्टन विदेशी शराब बरामद ,कारोबारी गिरफ्तार

पटना 21 फरवरी (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले से पुलिस ने 700 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।
मुजफ्फरपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के चंद्रहटी गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 77 पर पुलिस ने कंटेनर पर लदी भारी मात्रा में शराब बरामद की है।
वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप ले जायी जा रही है। इसी आधार पर चंद्रहटी गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 77 पर कल देर रात वाहन जांच के दौरान कंटेनर को रूकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही कंटेनर पर सवार लोग अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये।कंटेनर पर करीब 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है।मामले की जांच की जा रही है।
हाजीपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वैशाली जिले के गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया गांव के निकट से पुलिस ने ट्रक पर लदी 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर कल देर रात तेरसिया गांव के निकट गिट्टी लदे ट्रक को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान ट्रक में छुपाकर ले जायी जा रही हरियाणा निर्मित 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी। बरामद शराब की कीमत करीब 20 लाख रूपये है। इस सिलसिले में शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
प्रेम
वार्ता
image