Friday, Mar 29 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में 13 की मौत, 26 घायल

बिहार में अलग-अलग हादसों में 13 की मौत, 26 घायल

पटना 12 जुलाई (वार्ता) बिहार में अरवल, वैशाली, सारण, पश्चिम चंपारण, गोपालगंज और पूर्णिया जिले में रविवार को अलग-अलग हादसों में 13 लोगों की मौत हो गयी तथा 26 अन्य घायल हो गये।

अरवल से यहां मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सदर थाना क्षेत्र में मल्हीपट्टी गांव के निकट सोन नदी में डूबकर चार बच्चों की मौत हो गयी। मृतक बच्चों की उम्र आठ से बारह वर्ष के बीच है।

हाजीपुर से प्राप्त सूचना के अनुसार, वैशाली जिले के कटहरा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के सरकिचन गांव पानी से भरे खड्ड में डूबकर मनीष कुमार (12), गोलू कुमार (14) और सोनू पासवान (09) की मौत हो गयी।

छपरा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र में हरपुरा गांव के लालू यादव चौक के निकट ट्रक से कुचलकर भेल्दी थाना क्षेत्र के गंगोई गांव निवासी अरविन्द कुमार राय की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। वहीं जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के चरौंआ पुछरी गांव में सर्पदंश से पप्पू कुमार की मौत हो गयी।

वहीं, जिले के नगरा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में ट्रक और बस की टक्कर में 12 लोग घायल हो गये। इसी तरह जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के लेजुआर गांव में एक मकान में दीवार और छत भरभरा कर गिर गयी। इस दुर्घटना में परिवार के 12 सदस्य घायल हो गये।

प्रेम सूरज

जारी वार्ता

image